नशीली चाय पिलाकर उड़ाए साढ़े 26 हजार रुपये

आँखों देखी न्यूज़ संवाददाता : पानीपत, जहर खुरानी गिरोह के सदस्यों ने पानीपत रेलवे स्टेशन पर दो महिला यात्रियों को निशाना बनाकर उनसे 26,500 रुपये लूट लिए। लूट के शिकार दोनों यात्रियों को जीआरपी पुलिस ने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। यात्रियों से शुक्रवार को पूछताछ के बाद गिरोह के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। ज्ञात हो कि दिल्ली-अंबाला रेलमार्ग पर जहर खुरानी गिरोह के सदस्य बेहिचक रेल यात्रियों को निशाना बना डालते हैं।

देवी व लक्ष्मी बीते बुधवार की शाम दशहरे में बिहार जाने के लिए पानीपत स्टेशन पहुंची। प्लेटफार्म पर वह शहीद एक्सप्रेस का इंतजार कर रही थी। इस बीच जहर खुरानी गिरोह की एक महिला ने उसे नशीली चाय पिला दी। दोनों महिला रेल यात्री जब बेहोश हो गए तो गिरोह के तीन अन्य सदस्यों ने उसके बैग से 26,500 रुपये उड़ा लिए। जीआरपी को रेलवे प्लेटफार्म पर दो महिला बेहोश पड़ी होने की सूचना मिली। जवानों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बेहोश महिला यात्रियों को देर रात सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जीआरपी के अधिकारी मामले की तहकीकात में जुट गए।

जीआरपी के एसएचओ ललित कुमार ने बताया कि दो महिला यात्रियों को नशीली चाय पीने के आरोप में जहर खुरानी गिरोह के तीन पुरुष व एक महिला सदस्य पर आइपीसी की धारा 328 व 379 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरोह में शामिल तीन सदस्यों को शुक्रवार को धर दबोचा गया। राशि की बरामदगी के लिए गिरोह के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है।

Posted by राजबीर सिंह at 11:16 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh