बसपा नेता संजय गुर्जर की गोली मारकर हत्या


जिला पंचायत सदस्य और बसपा नेता संजय गुर्जर की शुक्रवार सुबह गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। करिअप्पा स्ट्रीट स्थित उनके कार्यालय के ठीक सामने कार सवार बदमाशों ने उन पर हमला बोला। बदमाश संजय की रिवाल्वर भी लूट ले गए।

सूचना पर एडीजी, आइजी, डीएम समेत तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक के भाई अजय गुर्जर की ओर से चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। परतापुर थाना क्षेत्र के कुंडा गांव के मूल निवासी संजय गुर्जर अपने परिवार के साथ महानगर में न्यू देवपुरी में रहते थे। बसपा के प्रभावशाली नेताओं में शुमार संजय गुर्जर हस्तिनापुर के वार्ड नंबर एक रामराज से जिला पंचायत सदस्य थे।

उन्होंने अपना कार्यालय करिअप्पा स्ट्रीट पर 119 खन्ना बिल्डिंग में बना रखा था। शुक्रवार की सुबह साढ़े नौ बजे संजय गुर्जर अपनी स्कार्पियो कार से घर से कार्यालय के लिए निकले। गाड़ी में उनके अलावा ड्राइवर शताब्दीनगर निवासी अनिल शर्मा था। बकौल अनिल, जैसे ही स्कार्पियो कार्यालय के सामने रुकी उसकी नजर पहले से खड़ी आसमानी कलर की आल्टो कार पर पड़ी। उसमें तीन युवक बैठे हुए थे। इससे पहले कि वह माजरा भांप पाता संजय गुर्जर गाड़ी से नीचे उतर चुके थे।

तभी कार सवार युवक बाहर निकल आए और संजय गुर्जर पर फायर कर दिया। जान बचाने के लिए संजय गुर्जर खन्ना बिल्डिंग के अंदर की ओर भागे। मगर, उस गली में भी पहले से एक बदमाश मौजूद था। ऐसे में दूसरी ओर से भी उन पर हमला बोल दिया गया। बदमाशों ने दोनों ओर से घेरकर संजय गुर्जर को खन्ना बिल्डिंग के गेट के पास गिरा लिया। इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उन्हें वहीं ढेर कर दिया। हमलावरों ने आधा दर्जन से अधिक गोलियां बरसाने के बाद जाते-जाते संजय गुर्जर की कनपटी से सटाकर भी गोली मारी।

अनिल के मुताबिक इस गोलीबारी के बीच उसने भी कार्यालय के सामने खड़ी एक कार की ओट लेकर बदमाशों पर चार गोलियां चलाई। एक गोली बदमाशों की कार पर भी लगी। अनिल ने बताया कि कुछ गोलियां संजय गुर्जर ने भी अपने रिवाल्वर से चलाई। बदमाश संजय की रिवाल्वर भी लूट ले गए।

Posted by राजबीर सिंह at 9:54 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh