बैजल गैस एजेंसीकर्मी की हत्या में शामिल आरोपी पुलिस हिरासत में

आँखों देखी न्यूज, संवाददाता : बैजल गैस एजेंसीकर्मी की हत्या में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपी की गिरफ्तारी के बाद एसपी सिटी ने दावा किया कि हत्या रंजिश नहीं बल्कि लूट के लिए की गई थी। हालांकि वारदात में शामिल तीन अन्य आरोपी अभी फरार हैं।

सरधना रोड स्थित बैजल गैस एजेंसी के इंचार्ज अमरीश शर्मा (40) की 19 सितंबर सुबह करीब 11 बजे एजेंसी में ही बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने कॉल डिटेल और मुखबिर की सूचना के बाद बुधवार रात मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सौरभ गोला निवासी कपिल पुत्र सतीश को गिरफ्तार कर लिया। कपिल के पास से तमंचा और काले रंग की बाइक बरामद हुई है।

पूछताछ के बाद पता चला कि कपिल, हिमाचल निवासी ओमनगर और अमित जाट निवासी सुहेल बहादुरगढ़, गाजियाबाद ने एक अन्य बदमाश के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था। कपिल ने बताया कि घटना वाले दिन अमित जाट काली पल्सर पर एक अन्य साथी के साथ आया था। इसके बाद वह हिमाचल को साथ लेकर गैस एजेंसी पहुंचे। अमित ने अंदर जाकर अमरीश को गोली मारी और बैग लेकर बाहर आ गया।

तीनों बाइक पर खिर्वा चौपले की ओर भागे और वहां कपिल पहले से ही बाइक लेकर खड़ा था। हिमाचल को कपिल ने सैनिक विहार कालोनी में छोड़ दिया और वहां से अपने मामा के गांव बिजरौल पहुंच गया। कपिल ने बताया कि वह अपनी बहन को लेकर उसी शाम वापस मेरठ आ गया और बहन को दवाई दिलवाने के बाद अपने गांव शाहपुर निकल गया। कैश का बैग हिमाचल के पास बताया है।

Posted by राजबीर सिंह at 9:12 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh