हरियाणा : कालका मेल के तीन डब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

चंडीगढ़/नई दिल्ली। हावड़ा-दिल्ली कालका मेल के तीन डब्बे शुक्रवार सुबह हरियाणा में एक स्टेशन के निकट पटरी से उतर गए, लेकिन इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।

उत्तर रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली से करीब 60 किलोमीटर दूर सोनीपत से लगे रठढाना स्टेशन के निकट शुक्रवार सुबह पाच बजकर 43 मिनट पर यह घटना हुई। उन्होंने बताया कि व्यस्त अंबाला-दिल्ली खड पर सोनीपत को पार करने के बाद यह ट्रेन कम गति में चल रही थी, तभी इसके तीन डब्बे पटरी से उतर गए।

संभागीय रेलवे प्रबंधक अश्विनी कुमार ने बताया कि इस हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है और पटरी से उतरे डिब्बे के सभी यात्री सुरक्षित हैं। दिल्ली में अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के कुल 24 डब्बों में से तीन डब्बा पटरी से उतर गया जिसमें एक लगेज वैन था। उन्होंने बताया कि रेलवे ने इस घटना की जाच के आदेश दिए हैं। इस घटना के कारण करीब चार घटे तक इस मार्ग पर रेल यातायात प्रभावित रहा जिसके चलते अनके ट्रेनों को दूसरे मार्ग से चलाया गया।

कुछ ट्रेनों की यात्रा को उनके गंतव्य से पहले की समाप्त कर दिया गया और कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया गया। उत्तर रेलवे ने मुताबिक दिल्ली पानीपत मेमू, दिल्ली कुरूक्षेत्र मेमू, पनीपत ईएमयू, कुरूक्षेत्र दिल्ली मेमू और गाजियाबाद निजामुद्दीन ईएमयू यात्री गाड़ियों को रद्द कर दिया गया है।

Posted by राजबीर सिंह at 10:32 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh