मेरठ : हिस्ट्रीशीटर प्रमोद भदौड़ा को सरेआम गोलियों से भूना

मेरठ। हिस्ट्रीशीटर प्रमोद भदौड़ा को सोमवार सुबह भदौड़ा गांव में गोलियों से भून दिया गया। प्रमोद उस समय गांव में ही एक तेरहवीं में आया था। इस दौरान वहां पहुंचे हिस्ट्रीशीटर उधम करनावल और उसके साथियों ने प्रमोद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसे छलनी कर दिया। प्रमोद को एक दर्जन से ज्यादा गोलियां लगीं। उसके चेहरे का एक हिस्सा उड़ गया। डीआईजी और एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार थाना सरूरपुर अंतर्गत गांव भदौड़ा में सोमवार को डॉक्टर सुभाष मलिक के पिता धर्मपाल मलिक की तेरहवीं थी। यहां लगभग एक हजार लोगों की भीड़ थी। भदौड़ा गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर प्रमोद भदौड़ा भी तेरहवीं में पहुंचा था। सुबह लगभग पौने बारह बजे प्रमोद तेरहवीं में मूढ़े पर बैठा था। हिस्ट्रीशीटर उधम सिंह निवासी करनावल भी वहां साथियों के साथ पहुंचा। प्रमोद को वहां बैठे देख उधम नफरत के भाव लिए घर के अंदर गया और कुछ पलों बाद बाहर आया। आसपास देखकर उसने प्रमोद को टारगेट करते हुए दोनों हाथों में पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। उधम के साथियों ने भी रायफल, बंदूक, अधनाली और पिस्टल से फायरिंग की। अचानक हुई फायरिंग से तेरहवीं में भगदड़ मच गई। जिसे जो रास्ता मिला वहां भाग लिया।

प्रमोद को सरेआम मौत के घाट उतारने के बाद उधम ने फिर प्रमोद की आंख, दिल और दिमाग में सटाकर गोलियां मारीं। ताबड़तोड़ गोलियां लगने से प्रमोद के चेहरे का दायां हिस्सा उड़ गया। प्रमोद के दिमाग का हिस्सा और खून दूर तक फैल गया। सैकड़ों लोगों के सामने खुलेआम जघन्य हत्याकांड को अंजाम देकर उधम ने फोन करके गाड़ी मंगाई। कुछ ही पलों में वहां पहुंची सफारी गाड़ी से उधम साथियों समेत चिंदौड़ी जाने वाले रास्ते की तरफ फरार हो गया। सूचना मिलते ही डीआईजी प्रेमप्रकाश और एसपी देहात एसके सिंह मौके पर पहुंच गए। एसपी देहात ने मौके से कई खोखे बरामद किए।

डीआईजी ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की। मृतक की भाभी सुमन पत्नी योगेश ने उधम करनावल, बिजेंद्र प्रमुख और तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ थाना सरूरपुर पर केस दर्ज कराया है। एसपी देहात ने उधम की गिरफ्तारी को करनावल में दबिश दी लेकिन वह फरार मिला। पूछताछ में उधम की मां नगर पंचायत करनावल की चेयरमैन सुमित्रा देवी ने बताया कि उधम घर से तेरहवीं में जाने की बात कहकर निकला था। आगे कोई जानकारी मिली।

बिजेंद्र प्रमुख के झिंझोखर कंकरखेड़ा स्थित घर पर पुलिस पहुंची तो उसकी लोकेशन जयपुर में बताई गई। एसपी के अनुसार प्रमोद और उधम की थाना सरूरपुर पर हिस्ट्रीशीट खुली है। उधम कुछ समय पहले ही जेल से छूटा है जबकि प्रमोद का भाई योगेश भदौड़ा जेल में बंद है। प्रमोद और योगेश ने कुछ समय पहले ही थाने में सरेंडर किया था। उधर एडीजी एनसीआर केएल मीणा के अनुसार हत्यरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Posted by राजबीर सिंह at 11:33 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh