राजनीति को "प्रणाम" किया सिने अभिनेता गोविंदा ने

सिने अभिनेता गोविंदा ने वुधबार को कहा कि उन्होंने राजनीति को प्रणाम कर दिया है.

अपनी आने वाली फिल्म ‘लूट’ के प्रमोशन को लेकर पटना पहुंचे गोविंदा ने कहा कि उन्होंने राजनीति को प्रणाम कर दिया है.

गोविंदा ने कहा कि उन्हें लगा कि जिस चीज का अभ्यास नहीं है, वे सीख रहे हैं, ऐसे में उन्होंने राजनीति के क्षेत्र को छोड़ देना ही बेहतर समझा. उन्होंने दावा किया कि इस क्षेत्र में जनता से किये वादों को वे निभा चुके हैं.

बिहार आए गोविंदा से जब यह पूछा गया कि उन्हें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद में कौन अधिक पसंद हैं तो उन्होंने सवाल को टालते हुए कहा कि आपने देखा होगा कि उन्होंने समाजसेवी अन्ना हजारे के बारे में भी कोई टिप्पणी नहीं की है, ऐसा राजनीति छोड़ा है कि बस छोड़ ही दिया है.

यह पूछने पर क्या अन्ना राजनीति कर रहे हैं तो गोविंदा ने कहा कि वे राजनीति कर रहे हैं या नहीं कर रहे, उसपर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की है क्योंकि वे टिप्पणी करेंगे तो लोग सोचेंगे कि राजनीति में मेरा लगाव है.

पटना उन्हें कैसा लगा, यह पूछे जाने पर गोविंदा ने कहा कि यहां के रहने वाले और ‘लूट’ फिल्म के निर्देशक रजनीश ने उनसे जब यहां आने को कहा तो उन्होंने कहा कि बिहार से उनका बचपन से नाता है.

गोविंदा ने कहा कि उनकी मां शास्त्रीय संगीत गायिका थीं और उनका पटना हमेशा आना-जाना रहा था.

पटना को खूबसूरत और अच्छा बताते हुए गोविंदा ने कहा कि जब वे छोटे थे तो पटना के लिए कहते थे ‘पट के पट जाए या पटाते रहो पट न पाए’.

प्रदेश के लोगों छठ पर्व की शुभकामना देते हुए गोविंदा ने कहा कि पिछले ढाई साल से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई.

कई अच्छी फिल्में बनकर तैयार हैं पर वह रिलीज नहीं हुई हैं और उसमें ‘लूट’, ‘बंदा यह बिंदास’ आदि शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि लूट फिल्म में उन्होंने एक उत्तर भारतीय का किरदार निभाया है, फिल्म के सभी किरदार चोर की भूमिका में हैं.

निर्देशन करने के क्षेत्र में कदम रखने के बारे में पूछे जाने पर गोविंदा ने इससे इंकार करते हुए कहा कि अभिनेता के निर्देशन करने से एक अभिनेता के रूप में काम बढ़ जाता है.

व्यक्तिगत संबंध होने के नाते सलमान को शादी करने का उनके द्वारा सुझाव दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर गोविंदा ने कहा कि सलमान के पिता इस बारे में निर्णय लेंगे.

आगामी चार नवंबर को रिलीज होने वाली अपनी फिल्मलूटके बारे में गोविंदा ने कहा कि इसमें कामेडी के साथ एक्शन और थिल्र भी है.

Posted by राजबीर सिंह at 9:05 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh