मैच फिक्स करने से इंकार पर मिली अंडरवर्ल्ड की धमकी : ललित मोदी

आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने दावा किया कि इंडियन प्रीमियर लीग के मैच फिक्स करने से इंकार करने पर उन्हें अंडरवर्ल्ड की धमकी मिली थी.

और उनकी जान लेने के तीन प्रयास किये गये थे.

मोदी ने कहा, ‘‘आईपीएल मैच फिक्स करने से इंकार करने पर अंडरवर्ल्ड से मुझे काफी धमकियां मिली थी. मुझे जान से मारने के तीन प्रयास हुए. सट्टेबाज और अंडरवर्ल्ड मुझे मारना चाहता था.’’

आईपीएल के इस पूर्व आयुक्त ने कहा कि उन्हें 2009 में दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से ठीक पहले एक बार उनके घर में धमकी मिली, एक बार दक्षिण अफ्रीका में और एक बार थाईलैंड में धमकी मिली जहां वह छुट्टियां मना रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने इन सबकी जानकारी केंद्रीय एजेंसियों को दे दी थी.’’

एक अन्य खुलासा करते हुए मोदी ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान से धमकी भरे फोन रहे हैं और उन्हें पिछले हफ्ते भी फोन आया जिसकी सूचना उन्होंने स्काटलैंड यार्ड को दे दी.

मोदी ने एक टीवी चैनल से कहा, ‘‘मुझे भारत में सुरक्षा मुहैया कराई गई थी. मुंबई पुलिस को इस बारे में पता था, केंद्रीय एजेंसियों को भी इस बारे में पता था.’’

मोदी ने हालांकि इस बारे में आगे कुछ भी बोलने से इंकार करते हुए कहा, ‘‘मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगा. यह काफी जटिल मामला है. यह मेरी सुरक्षा से जुड़ा है.’’

Posted by राजबीर सिंह at 9:25 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh