सोनम की पहली लव स्टोरी मौसम

सोनम की पहली लव स्टोरी मौसम

नई दिल्ली। अपनी आगामी फिल्म मौसम को सोनम कपूर अपनी पहली लव स्टोरी करार दे रही हैं। उनका कहना है कि इस फिल्म में कश्मीरी लड़की अयात की भूमिका निभाकर ऐसा लगा जैसे मैं किसी क्लासिक उपन्यास का हिस्सा बन गई हूं।

सोनम मौसम में अपने किरदार को अब तक का सबसे मुश्किल रोल बताया है। फिल्म में कुछ एक्शन सीन पर भारतीय वायुसेना की आपत्ति के कारण इसकी रिलीज टल कर 23 सितंबर को पहुंच गई है। फिल्म में सोनम के साथ शाहिद कपूर हैं जो एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका में हैं। सोनम कपूर को अभी तक दिल्ली-6 और आयशा फिल्म में उनकी चुलबुली किरदारों के लिए जाना जाता है। सोनम ने बताया यह किरदार मेरे वास्तविक स्वभाव के बिल्कुल विपरीत है। सिर्फ एक भाव के साथ कुछ कहना बहुत मुश्किल होता है। यह अभिनय बेहद मुश्किल होता है। दिल्ली-6 और आयशा में मेरे किरदार बहुत बबली थे, वहां बहुत सारी चीजें थी मगर यह किरदार बहुत मुश्किल था। सोनम का कहना है मैं बहुत रोमांटिक प्रवृति की हूं, इस फिल्म में प्रेम के चार अलग-अलग रूप दिखाए गए हैं जिसमें प्रेम में मेरे विश्वास को और बढ़ा दिया है। यह वजह है कि जब इस फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग केलिए हम एडिनबर्ग में थे तो मुझे लगता था जैसे मैं एमिलि ब्रोंटे की फिल्म विदरनिंग हाइट्स का हिस्सा हूं। मंझे हुए अभिनेता पंकज कपूर की निर्देशित पहली फिल्म मौसम वायुसेना पर आधारित है। उन्होंने इसके लिए सोनम और शाहिद को चिट्ठियां लिखने के लिए कहा था। सोनम का कहना है कि वह बेहद मुश्किल काम था।

Posted by राजबीर सिंह at 11:01 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh