पत्नी का कटा सिर लेकर गांव में घूमा

आँखों देखी न्यूज़ : गुरुवार की सुबह करीब सात बजे पति-पत्नी के बीच हुई मामूली झड़प के बाद पति ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर उसकी हत्या कर दी.

इतना ही नहीं हत्या करने के बाद उसने पत्नी का कटा सिर लेकर पूरे गांव में घुमाया. यह दृश्य देखकर पूरे गांव में सनसनी फैल गयी और लोग इधर-उधर भागने लगे. यह घटना दरभंगा जिला के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र स्थित सिंहवाड़ा दक्षिणी पंचायत के ठकनीया गांव की है.

मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मी यादव के 25 वर्षीय पुत्र हीरा यादव ने क्रोध में आकर अपनी 23 वर्षीय पत्नी रीना देवी की जघन्य हत्या महज इसलिए कर दी क्योंकि उसकी झगड़ालु पत्नी रीना ने उसे मां की गाली दे दी. इसके बाद हीरा पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर खुद को पुलिस के हवाले करने के लिए घर से करीब सौ मीटर दूर तक गया लेकिन ग्रामीणों के समझाने पर वापस उसी जगह आया जहां उसकी पत्नी का सिरविहीन शव पड़ा था.

वहां पहुंचते ही हीरा विचलित हो गया और फिर उसने पश्चाताप के ऐसे आंसू बहाए जिसे देखकर दूसरे लोगों की आंखों से भी आंसू छलक पड़े. घटना के संबंध में बताया जाता है कि हीरा दो माह पूर्व ही मुंबई से कमाकर आया था. वहां वह कुशल कार पेन्टर का काम करता है. वह प्रत्येक दिन सुबह में सिंहवाड़ा स्थित ऐतिहासिक बाबा बटेरनाथ मंदिर में शिवलिंग पर जल चढ़ाने जाता था.

गुरुवार की सुबह घर में अकेले रो रही अपनी नौ माह की बच्ची मेघा को पत्नी रीना के पास छोड़ने गया. मेघा को एक दिन पहले पोलियो की सूई दी गयी थी, जिसके कारण वह रो रही थी. रीना उस समय घर का कामकाज निपटाने के बाद चापाकल पर बर्तन धो रही थी. जैसे ही हीरा ने मेघा को रीना के हवाले किया, रीना आगबबूला हो गई और मेघा को आंगन में यह कहते हुए पटक दिया कि जब उसने मेघा को सूई देने से मना किया था तो फिर उसने उसे सूई क्यों दिलवायी.

इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद बढ़ गया. रीना ने हीरा को उसकी मां की अश्लील गालियां देनी शुरू कर दी. हीरा ने भी जबाव देना शुरू कर दिया. इस दौरान हीरा ने रीना के बाल पकड़कर उसे चुप रहने के लिए कहा अन्यथा गर्दन काट देने की धमकी दी. रीना ने भी गुस्से में आकर कहा कि हिम्मत है तो गर्दन काटकर दिखाओ. बस इतना भर कहना था कि हीरा ने बगल में रखा फरसा उठाया और अपनी पत्नी के सिर को एक ही बार में काटकर अलग कर दिया

Posted by राजबीर सिंह at 11:31 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh