रातों को गर्म बनानें के नुस्‍के

ऎसे बनाएं रातों को गर्म ओर मादक
पति-पत्नी के बीच गहरे संबंधों में सेक्स की काफी अधिक भूमिका होती है। सेक्स का सही अनुभव तभी हो पाता है जब दोनों प्रेम के आलिंगन में संभोग करें। कई बार ऎसा नहीं होता। दोनों में से कोई एक या फिर दोनों सेक्स की शुरूआत तक करना पसंद नहीं करते।
ऎसा होने पर दोनों की रातें खराब होने लगती हैं। हम आपको बताएंगे कि अपनी रातों को गर्म कैसे बनाएं-
शुरूआत खाने से:अपनी रातों को गर्म बनाना चाहते हैं ता शुरूआत रात के खाने से करनी होगी। यानी साथ बैठकर डिनर करें उसके बाद फल, आईसक्रीम या कोई मिठाई डाइनिंग टेबल के बजाए बेड पर खाएं। वो भी एक ही प्लेट में। असल में आपके प्यार की यहीं से शुरूआत होती है।

फोरप्ले
कामसूत्र में फोरप्ले भी एक कला है। इस कला के माध्यम से आप अपने पार्टनर को सेक्स के प्रति उकसाते हैं। यह एक तरह से संभोग करने का मूड बनाने के लिए किया जाता है। फोरप्ले की शुरूआत अपने पार्टनर को बाहों में भरते हुए करें। उसे पूरी तरह प्यार में डूब जाने दें। उसके बाद पार्टनर के अलग-अलग अंगों पर हाथों से धीरे-धीरे मसाज और चुंबन की प्रक्रिया आपके पार्टनर का मूड बदलकर रख देगी।

ओरल सेक्स
बेहतर होगा कि आप अपने पार्टनर के साथ ओरल सेक्स करें। इसके पीछे सबसे ब़डा कारण महिलाओं का सेक्स की चरमसीमा तक पहुंचने में देरी है। असल में पुरूषों के मुकाबले महिलाओं में आसानी से रति निष्पत्ति नहीं होता, लिहाजा उन्हें समय देने के लिए ओरल सेक्स एक बेहतरीन उपाए है। ओरल सेक्स उस चुंबन के माध्यम से किया जाता है, जो होठ से होठ लगाकर किया जाए। चुंबन के दौरान विभिन्न अंगों पर धीरे-धीरे मसाज करने से दोनों ओर सेक्स की आग तेजी से भडक उठती है।

20 मिनट
सेक्स का अंतिम प़डाव संभोग होता है। एक अध्ययन के मुताबिक 20 मिनट से ज्यादा देर का संभोग उबाऊ होता है। लिहाजा अपने 20 मिनट में जी भर कर प्यार करें। वहीं çस्त्रयों को इस दौरान सेक्स व प्रेम के अलावा कुछ नहीं सोचना चाहिए। क्योंकि दोनों से अलग हटकर एक भी बात आपकी रात को खराब कर सकती है।

Posted by राजबीर सिंह at 11:20 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh