अभिनेत्री रिया सेन ने किया आइटम नंबर करने से इंकार

अभिनेत्री रिया सेन ने अरुणोदय सिंह के साथ आइटम नंबर करने से मना कर दिया.

निर्देशक इश्राक शाह की फिल्म 'एक बुरा आदमी' के सेट्स पर तब गहमागहमी का माहौल बन गया जब अभिनेत्री रिया सेन ने अरुणोदय सिंह के साथ आइटम नंबर करने से मना कर दिया. यही नहीं उन्होंने शूटिंग कवरेज के लिए आमंत्रित मीडिया से भी बात करने से इंकार कर दिया.

शाह ने कहा कि यह एक बुरा सपना था. रिया का कहना था कि यह सब कुछ प्रचार के लिए किया जा रहा है.

उन्होंने बताया, "रिया के साथ फिल्म में एक आइटम गीत के लिए अनुबंध हुआ था. हमने एक बहुत अच्छा गीत 'उछल गयी छमिया कुंवारों के बीच में' रिकॉर्ड किया था.

'आरक्षण' में नृत्य-निर्देशन करने वाले जयेश प्रधान इस गीत के लिए रिया को नृत्य-निर्देशित करने वाले थे. सब कुछ तय था."

उन्होंने बताया, "रिया ने कहा कि वह अस्वस्थ हैं और आइटम गीत के लिए रिहर्सल नहीं कर सकतीं. इसके बाद उन्होंने सिर्फ एक दृश्य दिया.

मैं सहमत था क्योंकि अरुणोदय भी एक पारिवारिक कार्यक्रम के लिए अमेरिका निकल गए थे लेकिन बाद में रिया ने मीडिया से बात करने से मना कर दिया."

शाह ने कहा, "मैं एक नया निर्देशक हूं. मेरे लिए यह सब कुछ बहुत नया और शर्मिदगीपूर्ण था. इस सब की वजह से मेरे निर्माता को कम से कम 70-80 लाख रुपये का नुकसान हुआ. मुझे नहीं पता कि अब हम इस गीत की शूटिंग कैसे करेंगे."

उन्होंने बताया, "अरुणोदय एक महीने के लिए गए हैं. जब वह वापस लौटेंगे तो उन्हें तुरंत मधुर भंडारकर की फिल्म 'हीरोइन' की शूटिंग करनी है.

मेरे मार्गदर्शक गुलजार साहब ने अभिनेत्री सुचित्रा सेन के साथ काम किया है, अब देखतें हैं कि मेरे जन्मदिन पर सेन की नातिन मुझे क्या देती हैं."

दूसरी ओर रिया का कहना है, "यह प्रचार को लेकर किया गया था. शाह एक नए निर्देशक हैं. मैंने गाने के लिए सहमति देकर उनकी मदद की थी.

हमें चार-पांच अक्टूबर को शूटिंग करनी थी लेकिन मुझे तीन अक्टूबर को शूटिंग के लिए बुलाया गया क्योंकि अरुणोदय को अमेरिका जाना था."

रिया ने कहा कि वह बीमार थीं, फिर भी शूटिंग के लिए तैयार हो गईं लेकिन शूटिंग स्थल पर शोर-शराबे के कारण ऐसा नहीं हो सका. रिया ने कहा कि वह मीडिया की मौजूदगी से आश्चर्यचकित थीं.

Posted by राजबीर सिंह at 8:33 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh