समूचा बॉलीवुड डूबा प्रकाशपर्व दीपावली के खुमार में

प्रकाशपर्व दीपावली के खुमार में समूचा बॉलीवुड डूब सा गया है.

हिंदी फिल्म जगत के नामचीन सितारे अपने परिवार के सदस्यों एवं मित्रों के साथ पूरे हर्ष और उल्लास के साथ मना रहे हैं.

कुछ फिल्मी सितारे जहां परंपरागत तरीके से जश्न मना रहे हैं वहीं अन्य जो काम के सिलसिले में बाहर हैं, वे घर पर मनाये जाने वाले जश्न को ‘मिस’ कर रहे हैं.

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने ट्विटर पर लिखा है, ‘‘हमें सावधानी से दिवाली मनाना चाहिए. हमें जिम्मेदारीपूर्वक इस उत्सव का आनंद लेना चाहिए. हम मिठाइयों और दूसरे पकवानों को मजा लेना चाहिए लेकिन ज्यादा खाने से बचना चाहिए.’’

‘रॉ.वन’ फिल्म में काम कर रहे अभिनेता अर्जुन रामपाल ने लिखा है, ‘‘सबको दिवाली की शुभकामनाएं. आप सभी का जीवन खुशियां, प्रकाश, स्वास्थ्य, समृद्धि और प्रेम से भर जाए.’’

फिल्म निर्देशक करन जौहर ने ट्विटर पर लिखा है, ‘‘अपने दुश्मन को दोस्त बना लें, अपने माता-पिता को खुद पर गर्व करने का मौका दें, सप्ताहांत पर मिलने वाली इस ऊर्जा को अपने पूरे हफ्ते में लगा दें. इस दिवाली सब के जीवन में खुशियां भर जाए.’’

‘देसी गर्ल’ के नाम से मशहूर और लॉस एंजिलिस में संगीत एलबम के लिये काम कर रही प्रियंका चोपड़ा ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, ‘‘मैं दुनिया के हर भी कोने में दीपावली मना रहे लोगों को शुभकामनायें देती हूं. मैं आज अपने परिवार को ‘मिस’ कर रही हूं.. भगवान को धन्यवाद मेरे पास आप जैसे लोग हैं.’’

अभिनेत्री जूही चावला दीपों और रंगोली के साथ परंपरागत तरीके से दीपावली मनाने के लिये तैयार हैं. उन्होंने कहा, ‘‘सभी लोगों को दीपावली की ढेर सारी शुभकामनायें. मैं स्थानीय बाजार जा रही हूं जहां दीये, फूलों की माला, रंगोली खरीदूंगी...मैं दीपावली को लेकर बहुत रोमांचित हूं..आशा करती हूं कि आप भी इसका जमकर आनंद उठा रहे होंगे.’’

हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘‘मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि छोटी दीपावली का शगुन आपके साथ हमेशा रहे.’’

गीतकार जावेद अख्तर ने लिखा, ‘‘ईश्वर से कामना है कि दीपावली के दीये हमें समृद्धि, प्रगति, शांति और प्यार के पथ पर ले जायें.’’

अभिनेत्री रवीना टंडन ने लिखा, ‘‘मैं इस समय को कितना प्यार करती हूं...दीपों की टिमटिमाहट, हरेक का परंपरागत परिधान पहनना और बहुत सकारात्मक माहौल होता है.’’

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मधुर भंडारकर ने भी अपने चाहने वालों को दीपावली की बधाई दी.

Posted by राजबीर सिंह at 10:20 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh