दिग्विजय सिंह ने फिर साधा श्री श्री रविशंकर पर निशाना

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को एक बार फिर श्री श्री रविशंकर पर निशाना साधा और उनके हाल में भाजपा नेता नितिन गडकरी के भाषणों की पुस्तक का लोकार्पण किए जाने के मद्देनजर उनकी भाजपा के साथ सांठगांठ की ओर इशारा किया।

दिग्विजय सिंह ने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर शनिवार को लिखा कि श्री श्री जी ने नितिन गडकरी की पुस्तक का विमोचन किया। आडवाणी जी और आरएसएस के सुरेश सोनी जी मंच पर मौजूद थे। श्री श्री जी की जय हो।

रविशंकर ने यहां आठ अक्टूबर को आडवाणी और संघ के नेताओं की मौजूदगी में गडकरी की पुस्तक 'विकास के पथ' का लोकर्पण किया था। यह दूसरा मौका है जब दिग्विजय सिंह ने माइक्रोब्लौगिंग साइट टिवट्र पर अपनी टिप्पणी की है जिसमें श्री श्री और आरएसएस के बीच संबंधों की बात की गई है।

गुरुवार को दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया था कि ऐसे आंदोलन आरएसएस भाजपा की योजना का हिस्सा हैं जिसे अन्ना हजारे, बाबा रामदेव ने आगे बढ़ाया और इसका मकसद संघ के आतंकी संपर्क से ध्यान हटाना है। कांग्रेस नेता ने श्री श्री रविशंकर को आगाह किया कि इसमें उनका भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि बाबा रामदेव और अन्ना हजारे संघ भाजपा की योजना ए और बी का हिस्सा थे, श्री श्री रविशंकर योजना सी में है। उन्होंने आध्यात्मिक गुरू से इन दोनों संगठनों से सावधान रहने को कहा। सिंह की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री श्री ने कहा कि लोग काफी कुछ लिखते रहते हैं। मैं सभी टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया नहीं देता। सभी लोगों को अपना विचार रखने का हक है।

Posted by राजबीर सिंह at 4:53 am.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh