मैं ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ के तमगे से चिंतित नहीं : तुषार कपूर

अभिनेता तुषार कपूर ने कहाकि मैं ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ के तमगे से चिंतित नहीं हूं.

अपनी आगामी फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ को लेकर उत्साहित तुषार कपूर का कहना है कि अगर इस फिल्म के कारण उन्हें ‘सॉफ्ट पॉर्न’ कलाकार का तमगा दिया जाता है तो इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी.

दक्षिण भारतीय अदाकारा सिल्क स्मिता (विजयालक्ष्मी) के जीवन पर बनी मिलन लुथारिया की इस फिल्म में तुषार के अलावा विद्या बालन, इमरान हाशमी और नसीरद्दीन शाह जैसे कलाकार दिखाई देंगे.

एक साक्षात्कार में तुषार ने कहा, मेरे किरदार के कई पहलू हैं. यह ऐसा नहीं है जिसकी चमक शीर्षक के कारण फीकी पड़ जाएगी. मेरी छवि को नुकसान नहीं होगा. आज, सेक्स पर खुली चर्चा होती है.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि रूपहले पर्दे और हमारे समाज में लोग इस पर खुलकर बात करते हैं. अगर मुझे ‘सॉफ्ट पॉर्न’ कलाकार का तमगा दिया जाता है तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं होगी.

इस फिल्म के अंतरंग दृश्यों की बात पर तुषार ने कहा कि इन्हें करने में उन्होंने असहज महसूस नहीं किया. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह आपके काम का हिस्सा है. फिल्म की कहानी के अनुरूप आपको अंतरंग दृश्य दृश्य करने पड़ते हैं.

Posted by राजबीर सिंह at 10:00 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh