पटना में 40 क्विंटल नकली देशी घी बरामद

पटना में छापेमारी के बाद 40 क्विंटल नकली देशी घी बरामद किया गया.

पटना जिला पुलिस ने विशेष कार्यबल के सहयोग से कदमकुंआ थाना अंतर्गत बाकरगंज दलदली रोड स्थित तीन घरों में शनिवार छापामारी कर करीब 35 से 40 क्विंटल नकली देशी घी और 100 टीन नकली सरसों तेल बरामद किया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार ने बताया कि विशेष कार्यबल के पुलिस उपाधीक्षक गोपाल पासवान के नेतृत्व में कदमकुंआ थाना की पुलिस ने बाकरगंज दलदली रोड स्थित तीन घरों में आज छापामारी कर करीब 35 से 40 क्विंटल नकली देशी घी और 18 किलोग्राम वाला 100 टीन नकली सरसों तेल जब्त किया.

उन्होने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने सुदर्शन कुमार, विमल कुमार नामक दो व्यक्ति और लाला देवी नामक एक महिला को गिरफ्तार किया है.उन्होने बताया कि जब्त किए गए घी के डिब्बों पर गुजरात, झारखंड और उडीसा की घी कंपनियों के रेपर लगे हुए थे.

छापेमारी में अंग्रेजी शराब-बीयर की बोतलें जब्त

आलोक ने बताया कि पुलिस द्वारा बाकरगंज दलदली रोड स्थित एक अन्य गोदाम में की गई छापामारी के दौरान अंग्रेजी शराब और बीयर के 15 हजार से अधिक बोतल जब्त किए गए.जिसे सील कर उसकी जांच का जिम्मा उत्पाद विभाग को सौपा गया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने खांजेकला थाना अंतर्गत गिरिया तमौली गली स्थित अशोक कक्कड नामक व्यक्ति के मकान में शनिवार छापामारी कर बिना लाइसेंस विभिन्न प्रकार के नेलपालिस का एक अवैध कारखाने का उदभेदन किया

Posted by राजबीर सिंह at 11:33 pm.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh