हमसे पंगा ना लें अन्ना हज़ारे'

आँखों देखी न्यूज़ संवाददाता : दशहरा रैली में बाल ठाकरे ने अन्ना पर निशाना साधा था जिसपर अन्ना ने भी उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब दे दिया इसके बाद बाल ठाकरे ने अन्ना को चेतावनी दे डाली.

जिसके बाद से शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे और अन्ना हज़ारे के बीच की जुबानी जंग में तेज़ी आती जा रही है.

अन्ना बाल ठाकरे के खिलाफ खुलकर बोले थे. अन्ना ने कहा कि बाल ठाकरे की सरकार उनके अनशन की वजह से चली गई. ठाकरे के तीन-तीन मंत्रियों को उन्होंने घर का रास्ता दिखाया था.

अगर उनके मंत्री भ्रष्टाचारी नहीं होते तो वो घर क्यों जाते. उन्होंने कहा कि ठाकरे को तीन बार अपनी कही बात वापस लेनी पड़ी है.

ठाकरे पर चुटकी लेते हुए अन्ना ने कहा कि उनकी अब उम्र हो गई है. उम्र के हिसाब से गुस्से में बदलाव आता है.

इसकी प्रतिक्रिया में शिवसेना प्रमुख ने प्रेसनोट जारी कर दिया जिसकी हैडिंग थी अन्ना हमसे दुश्मनी लेने की जुर्रत ना करें. प्रेसनोट में ठाकरे ने कहा कि दशहरा रैली मे हमने अन्ना के बारे में जो कहा और जिस तरह सारे न्यूज पेपर में उसे सजाया गया वैसा हमने कुछ भी नहीं कहा है.

हम गांधीवाद को नहीं मानते. हमारी बढ़ती उम्र के बारे में कहा गया है इसके लिए हम प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि हां हमारी उम्र बढ़ रही है लेकिन आप हमसे उम्र में छोटे हैं इसलिए कहते हैं कि बचपना मत कीजिए. ये आपको शोभा नहीं देता और खामखां हमसे दुश्मनी लेने की जुर्रत न करें.

ठाकरे ने अन्ना को धमकी भरे अंदाज़ में कहा है कि वह उनसे बिना काम का बैर न लें.

ठाकरे ने अन्ना की गांधी टोपी से लेकर उनके करीबी कहे जाने वाले अरविंद केजरीवाल और किरन बेदी को भी नहीं छोड़ा.और उनके खिलाफ भी बयानबाज़ी की.

Posted by राजबीर सिंह at 5:55 am.

ब्रेकिंग न्यूज़

 

2010-2011 आवाज़ इंडिया मीडिया प्रॉडक्शन. All Rights Reserved. - Designed by Gajender Singh